Text-Size : Contrast :


भारत सरकार
परमाणु उर्जा विभाग

क्रय एवं भण्डार निदेशालय

Eng
   नामांकन लॉगिन
लॉग इन नाम:
पासवर्ड:
टाइप:
कोड टाइप करें:
captcha
National portal of India
National portal of India
नवीनतम समाचार एवं घटनाएं
 
विक्रेताओं से अनुरोध है कि नए ई-निविदा सॉफ्टवेयर पर डीपीएस, मुंबई में प्रशिक्षण के लिए training.vendor@dpsdae.gov.in को ईमेल भेजें ।

वेंडर पंजीकरण
विक्रेता पंजीकरण का निलंबन वापस ले लिया गया है। डीपीएस / डीएई के साथ विक्रेता पंजीकरण फिर से शुरू किया गया है। नए विक्रेता पंजीकरण फॉर्म को "फोर्म्स" के तहत डीपीएस के होम पेज से डाउनलोड किया जा सकता है और भरे हुए फॉर्म में उल्लिखित तरीके से जमा किए जा सकते हैं।

जीएसटी का कार्यान्‍वयन भारत सरकार द्वारा जल्‍द ही किया जाएगा और माल और सेवा में डीलिंग करने वाले संगठनों के लिए जीएसटी पंजीकरण अनिवार्य है । सभी विक्रेताओं से अनुरोध है कि वे जीएसटी पंजीकरण संख्‍या शामिल करते हुए अपना प्रोफाइल अद्यतन करें, ऐसा न करने पर उनके प्रस्‍ताव अस्‍वीकार किए जा सकते हैं ।

डीपीएस अपनी ई-निविदा गतिविधियों को सीपीपी पोर्टल पर स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में है। बोलीदाता निम्नलिखित लिंक के माध्यम से प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं | (https://eprocure.gov.in/eprocure/app)

 
कृपया वेबसाइट देखें। इस वेबसाइट में कनिष्ठ क्रय सहायक/कनिष्ठ भंडार सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित करने वाला विज्ञापन शीघ्र ही अपलोड किया जाएगा। तद्द्वारा सूचित किया जाता है कि विज्ञापन संख्या 1/डीपीएस/2022 के माध्यम से जारी कनिष्ठ क्रय सहायक/कनिष्ठ स्टोरकीपर के पद के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 17 नवंबर, 2022 23:59 बजे तक बढ़ा दी गई है ।

इंदौर में वेंडर्स मीट
इंदौर क्षेत्रीय खरीद इकाई (आईआरपीयू) 14.12.2022 (बुधवार) को 14:00 बजे से 16:00 बजे तक कन्वेंशन सेंटर, RRCAT, इंदौर में वेंडर्स मीट का आयोजन कर रही है, ताकि वेंडर्स की विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जा सके और वेंडर्स की GeM पोर्टल और नया CPP पोर्टल संबंध प्रतिक्रिया भी प्राप्त की जा सके। इच्छुक विक्रेता मीट में भाग लेने के लिए अपना विवरण 9 दिसंबर, 2022 तक पंजीकरण के लिए irpuoff@rrcat.gov.in पर भेज सकते हैं। विवरण: नाम, फर्म का नाम, पता और संपर्क विवरण। हालांकि, मीट में आपके पंजीकरण और निमंत्रण की पुष्टि इस कार्यालय द्वारा समय के साथ की जाएगी। विक्रेताओं से यह भी अनुरोध किया जाता है कि वे उचित और समय पर समाधान के लिए मेल में अपनी विशिष्ट क्वेरी लिखें।

निविदाएं अभिलेखागार